website average bounce rate

‘जब मैं आईपीएल से दूर जाऊंगा…’: आरसीबी स्टार विल जैक्स की ‘लीजेंड’ विराट कोहली को शानदार श्रद्धांजलि | क्रिकेट खबर

'जब मैं आईपीएल से दूर जाऊंगा...': आरसीबी स्टार विल जैक्स की 'लीजेंड' विराट कोहली को शानदार श्रद्धांजलि |  क्रिकेट खबर

Table of Contents

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाजी ऑलराउंडर विल जैक्स ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की प्रशंसा की है और उन्हें “खेल का दिग्गज” कहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में रविवार को गुजरात टाइटंस (जीटी) द्वारा रखे गए 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जैक्स और कोहली ने 133 रनों की साझेदारी निभाई। कोहली ने 44 गेंदों पर 159.09 की स्ट्राइक रेट से 70 रन बनाए. उन्होंने जीटी के खिलाफ 6 चौके और 3 छक्के लगाए।

इस बीच जैक्स ने महज 41 गेंदों पर 243.90 की स्ट्राइक रेट से 100 रनों की पारी खेली. 25 वर्षीय खिलाड़ी ने 10 हवाई चौके और 5 चौके लगाते हुए सिर्फ छक्के लगाए हैं।

मैच के बाद बोलते हुए जैक्स ने कहा कि कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका हर कोई आदर करता है। इंग्लैंड के क्रिकेटर ने कहा कि ताबीज पेस्ट के साथ खेलने के बाद वह बहुत सी चीजें सीखेंगे।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें आगामी खेलों में अपनी पारी की शुरुआत में और अधिक “अनुकूलनशील” होने की जरूरत है।

“यह आश्चर्यजनक है, वह खेल के दिग्गज हैं और वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका हर कोई आदर करता है। बीच में समय बिताना एक शानदार एहसास है और सीखने का एक बड़ा अवसर है। जब मैं आईपीएल छोड़ूंगा, तो मैं उनसे बल्लेबाजी के बारे में बहुत कुछ सीखूंगा और उसके साथ खेलते हुए, मैं सबकुछ अपनाने की कोशिश करूंगा, मुझे अपनी पारी की शुरुआत में थोड़ा अधिक अनुकूलनशील होना होगा और थोड़ा तेज चलना होगा, ”जैक्स ने कहा।

मैच का सारांश यह है कि आरसीबी ने टॉस जीतकर जीटी के खिलाफ फील्डिंग करने का फैसला किया। इसके बाद, साई सुदर्शन (84) और शाहरुख खान (58) ने जीटी को 200/3 तक पहुंचाने के लिए असाधारण प्रदर्शन किया।

मैच की शुरुआत में आरसीबी के गेंदबाज फिसड्डी रहे. मेहमान टीम के लिए मैक्सवेल, सिराज और स्वप्निल ही विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे।

रन चेज के दौरान विराट कोहली (70) और विल जैक्स (100) की बदौलत आरसीबी ने जीटी को 9 विकेट से हराकर सीजन की तीसरी जीत दिलाई।

चौथे ओवर में फाफ डु प्लेसिस को आउट करने के बाद साई किशोर जीटी में एकमात्र विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

इस जीत के बाद आरसीबी अभी भी छह अंकों के साथ आईपीएल 2024 की तालिका में आखिरी स्थान पर है. इस बीच, जीटी 10 में से चार मैच जीतकर 8 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)

इस आलेख में उल्लिखित विषय

Source link

About Author