website average bounce rate

मोहम्मद सिराज द्वारा जीटी स्टार को क्लीन बोल्ड करने के बाद विराट कोहली ने शाहरुख खान को जोरदार विदाई दी। देखो | क्रिकेट खबर

मोहम्मद सिराज द्वारा जीटी स्टार को क्लीन बोल्ड करने के बाद विराट कोहली ने शाहरुख खान को जोरदार विदाई दी।  देखो |  क्रिकेट खबर

Table of Contents

विराट कोहली ने शाहरुख खान को दी विदाई© एक्स (ट्विटर)

बेंगलुरु के रॉयल चैलेंजर्स के सुपरस्टार, विराट कोहलीरविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान वह शानदार फॉर्म में थे। चाहे मैदान पर हो, बल्ला हो या हाथ में माइक हो, कोहली पूरे मैच में जलवे में रहे। जबकि मैच में उनका शानदार क्षण बाद में आया, आरसीबी स्टार ने मैदान पर शुरू से ही अपनी आक्रामकता दिखाई। बेंगलुरु के तेज गेंदबाज के बाद मोहम्मद सिराज गुजरात के बल्लेबाज शाहरुख खान को क्लीन बोल्ड करने के बाद विराट को बाउंड्री रोप से बल्लेबाज को विदाई देते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, सिराज द्वारा शाहरुख को गेंदबाजी करने के तुरंत बाद कोहली को पवेलियन की ओर इशारा करते देखा जा सकता है। यहाँ वीडियो है:

कोहली ने मैच में अपने साथी खिलाड़ी रहते हुए 44 गेंदों में 70 रन बनाए विल जैक्स 41 गेंदों में 100 रन बनाए। विराट ने आरसीबी को जो शुरुआत दी, खासकर जब जैक्स को गेंद को केंद्र में रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा, उसने बेंगलुरु फ्रेंचाइजी के लिए 201 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए सही मंच तैयार किया।

मैच के बाद, कोहली ने आलोचकों को अपने स्ट्राइक रेट के बारे में चर्चा के बारे में अपनी मानसिकता और इस तथ्य के बारे में बताना सुनिश्चित किया कि वह स्पिन गेंदबाजों को अच्छी तरह से गेंदबाजी नहीं कर रहे थे।

“वे सभी लोग जो स्ट्राइक रेट के बारे में बात करते हैं और मैं स्पिन गेंदबाजी अच्छी तरह से नहीं कर पाता, वे ही इस तरह की बातें करते हैं। मेरे लिए यह टीम के लिए गेम जीतने के बारे में है और एक कारण है जिसके लिए आप ऐसा कर रहे हैं।” 15 साल, मैंने इसे दिन-ब-दिन किया है, आपने अपनी टीमों के लिए खेल जीते हैं, मुझे यकीन नहीं है कि क्या आप स्वयं उस स्थिति में नहीं हैं, आप बैठ सकते हैं और खेल के बारे में बात कर सकते हैं सतह, “लोग दिन-ब-दिन अपनी धारणाओं के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन जिन लोगों ने इसे दिन-प्रतिदिन किया है वे जानते हैं कि क्या हो रहा है और यह अब मेरे लिए एक तरह की मांसपेशीय स्मृति है,” उन्होंने कहा।

इस आलेख में उल्लिखित विषय

Source link

About Author

यह भी पढ़े …